दिल्ली के व्यापारी से दो करोड़ की रंगदारी मांगने वाला एक लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार

सीआइए-2 की टीम ने दिल्ली से वांछित चल रहे एक लाख के इनामी बदमाश को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित ने दिल्ली के हौज खास निवासी एक व्यापारी से दो करोड़ की रंगदारी मांगी थी, जिसके बाद से ही वह फरार चल रहा था। फिलहाल आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

डीएसपी सांपला नरेंद्र कादियान ने बताया कि शुक्रवार रात नाइट डोमिनेशन अभियान चलाया जा रहा था।

सीआइए-2 प्रभारी नरेश कुमार की टीम को सूचना मिली थी कि जेएलएन नहर के नजदीक एक संदिग्ध युवक खड़ा है। इस पर मुख्य सिपाही संतकुमार के नेतृत्व में टीम बनाई गई और आरोपित को गिरफ्तार किया गया। आरोपित की पहचान झज्जर जिले के जसौर खेड़ी गांव निवासी प्रमोद उर्फ काला के रूप में हुई। तलाशी लेने पर आरोपित के पास से दो पिस्तौल और दो कारतूस बरामद हुए। आरोपित के खिलाफ अर्बन एस्टेट थाने में मामला दर्ज कराया गया। पूछताछ में सामने आया कि आरोपित के खिलाफ हत्या, अपहरण, फिरौती और अवैध हथियार के आठ मामले दर्ज है, जो दिल्ली और झज्जर में है।

आरोपित ने जून 2020 में दिल्ली के हौज खास निवासी एक व्यापारी से दो करोड़ की रंगदारी मांगी थी। इस मामले में हौज खास थाने में केस दर्ज है। आरोपित पर दिल्ली पुलिस की तरफ से एक लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया गया है। दिल्ली पुलिस से बचने के लिए आरोपित इधर-उधर छिपता फिर रहा था। उसका मकसद था कि कुछ दिनों के लिए रोहतक में छिपा रहे, लेकिन वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

oldAuthor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *