तीसरी लहर में चौथी मौत, 18 नए संक्रमित मिले

जिले में कोरोना की तीसरी लहर में चौथे संक्रमित की मौत हुई है, जबकि मंगलवार को 18 नए मामले भी सामने आए हैं। वहीं, 30 मरीजों ने कोरोना को मात भी दी है। एक संक्रमित की मौत होने, 18 नए केस मिलने और 30 के स्वस्थ होने की पुष्टि सीएमओ डॉ. सुदर्शन पंवार ने की है। उन्होंने बताया कि मंगलवार को नए केस मिलने के बाद जिले में अब 158 सक्रिय केस हो गए हैं जबकि 611 सैंपलों की रिपोर्ट लंबित हैं। सीएमओ ने बताया कि मंगलवार को नए केस मिलने के बाद जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 7224 हो गई है। वहीं, 30 संक्रमित स्वस्थ होने से कोरोना को मात देने वालों की संख्या अब 6923 पहुंच गई है। उन्होंने बताया कि मालकोष निवासी 67 वर्षीय व्यक्ति की रोहतक पीजीआई में उपचार के दौरान मौत भी हुई। उन्होंने बताया कि कोरोना जांच के लिए जिले से अब तक 340140 सैंपल लिए जा चुके हैं। मंगलवार को 611 नए सैंपल लिए गए जिनकी रिपोर्ट लंबित हैं। सीएमओ ने बताया कि मंगलवार को कोरोना के जो नए केस मिले हैं, उनमें से दो शहर और 16 गांवो के रहने वाले हैं। नए संक्रमितों में दो बच्चे व छह महिलाएं शामिल हैं। वहीं, स्वास्थ्य विभाग ने मंगलवार को 82 लोगों को एहतियाती डोज लगाई जबकि 969 किशोरों को भी कवर किया गया।
– बौंदकलां में मिले सर्वाधिक पांच केस –
मंगलवार को बौंदकलां में सर्वाधिक पांच लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और इनमें तीन महिलाएं व दो पुरुष हैं। इसके अलावा नौसवा, उण, दूधवा, रानीला, रासीवास, चरखी झोझूकलां, कादमा, अचीना, मानकावास और बडराई में नए केस सामने आए हैं।जिला वैक्सीनेशन प्रभारी एवं डिप्टी सीएमओ आशीष मान ने बताया कि अब तक जिले में वैक्सीन की 827097 डोज लगाई जा चुकी हैं। 425275 लोग पहली और 397352 लोग दूसरी डोज लगवा चुके हैं। पिछले चौबीस घंटे में 90 लोगों को पहली और 1451 को दूसरी डोज लगाई गई है। मंगलवार को सिविल अस्पताल में सर्वाधिक वैक्सीनेशन हुआ और यहां 506 लोग कवर किए गए।

 

 

 

Overlook India

Overlook INDIA is one of the latest Hindi news portals through which you can get all updated local Delhi based, national and international news round the clock. In order to get more information, you may visit at overlook.co.in.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *