जमीनी विवाद का मामला किसान की गोली मारकर हत्या, मौके पर मौत

पलवल के औरंगाबाद गांव में एक 39 वर्षीय किसान की गांव के ही कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। मृतक किसान को दो गोली लगी और मौके पर उसकी मौत हो गई। मुंडकटी थाना पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत एक नामजद व दो अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। मामला जमीनी विवाद का है।

पुलिस के अनुसार औरंगाबाद गांव निवासी योगेश ने बताया कि उसका भाई सतीश शुक्रवार की रात साढ़े आठ बजे बाइक पर सवार होकर खेतों से घर आ रहा था। लेकिन सतीश जब मानपुर मोड़ पर घर के नजदीक पहुंचा तो वहां पहले से ही मौजूद गांव के ही निवासी भगत सिंह व उसके दो अन्य साथियों ने सतीश की गोली मारकर हत्या कर दी।

हत्या के बाद आरोपी यह कहते हुए फरार हो गए कि इसके दो भाईयों को और मारना है। आरोपियों की बात सुनकर पीड़ित (योगेश) जब बाइक के पास खून से लथपथ अपने भाई सतीश के पास पहुंचा तो वहां भतीजा पीयूष जोर-जोर से रो रहा था। जिसके बाद पीड़ित ने धर्मेद्र व अरुण की मदद से सतीश को गाड़ी में पलवल के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

जिसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल लाया गया। पुलिस जांच अधिकारी राजकुमार ने बताया कि मामला जमीनी विवाद का बताया गया है। मृतक के भाई योगेश की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश शुरू कर दी गई है।

admin2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *