भिवानी में घुसकर युवक मर्डर, आरोपियों ने चार गोलियां मारी; घर के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस ने कब्जे में लिए

  •  मंजीत, गांवतीन भाइयों में सबसे छोटा था मृतक गारणपुरा खुर्द में मां के साथ रहता था
  • मृतक के भाई की शिकायत पर तीन नामजद व दो-तीन अन्य पर मामला दर्ज
भिवानी के गांव गारणपुरा खुर्द में घर में घुसकर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी रात में करीब 3 बजे घर में घुसे और छत पर सो रहे मंजीत को गोली मारकर हत्या कर दी। घर में सीसीटीवी भी लगा था, जिसकी फुटेज को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। घटना की सूचना मिलते ही एएसपी वरूण सिंगला व थाना प्रभारी संदीप शर्मा घटनास्थल पर पंहुचे। पुलिस ने मृतक के बड़े भाई की शिकायत पर हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

मृतक मंजीत के भाई सुनील ने बताया कि वे तीन भाई हैं। जिनमें मंजीत सबसे छोटा था। दोनों बड़े भाई हिसार के आजाद नगर में रहते हैं। वहीं मंजीत अपनी मां के साथ गांव में ही रहता था। सुनील ने बताया कि तड़के साढ़े पांच बजे मंझले भाई संदीप ने बताया कि रात को किसी ने गोली मारकर मंजीत की हत्या कर दी है।

घटनास्थल पर पड़े मिले हैं गोली के खोल

सुनील ने बताया कि गांव जाकर मां व आस पड़ोस में घटना की जानकारी ली। सुनील ने आरोप लगाया कि उसे शक है कि उनके भाई की हत्या के पीछे पिंजोखरा निवासी विकास व विनोद, बिगोवा निवासी अंकित व दो-तीन अन्य शामिल हैं।


घर के बाहर लगे हैं सीसीटीवी

मृतक के भाई का कहना मंजीत के घर के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। बताया जाता है कि आरोपी मंजीत के घर रात को 3 बजकर 23 मिनट पर दाखिल हुए थे। पुलिस ने सीसीटीवी की फुटेज ले ली है। जानकारी के अनुसार मंजीत अपने घर के ऊपर वाले कमरे में सोया हुआ था। आरोपियों ने छत पर चढ़कर मंजीत पर लगातार चार गोली मारकर हत्या कर दी। गोली दो कमर, एक कनपटी व एक गोली छाती में मारी गई है। मौके से चार खोल व एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। इस संबंध में थाना प्रभारी संदीप शर्मा से संपर्क किया गया तो उन्होंने पुष्टि करते हुए बताया कि 4 गोली मारी गई हैं। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।


 

oldAuthor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *