Amazon Prime Video पर रिलीज हुई नई वेब सीरीज ‘रसभरी’, डबल रोल में नजर आईं स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर अपनी नई वेब सीरीज ‘रसभरी  को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई हैं. 8 एपिसोड्स की यह वेब सीरीज 25 जून को रिलीज कर दी गई हैं. इसे अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज किया गया है. सीरिज के ट्रेलर रिलीज होने के कुछ देर बाद इसे स्ट्रीम किया गया. स्वरा स्टारर ये वेब सीरिज एक किस्म की डार्क कॉमेडी है, जिसमें वो डबल रोल में नजर आई हैं. सीरीज में स्वरा भास्कर ने प्रॉस्टिट्यूट ‘रसभरी’ और इंग्लिश टीचर शानू बंसल काकिरदार निभाया है.

वेब सीरीज ‘रसभरी’ की कहानी मेरठ की एक इंग्लिश टीचर की कहानी दिखाई गई है. शानू  बसंल नाम की इस टीचर की अदाओं पर मोहल्ला फिदा है साथ ही जिस स्कूल में वो पढ़ाती हैं वहां का एक टीनेज लड़का भी उनपर लट्टू हो जाता है.

स्टूडेंट अपने पापा से जिद्द करके वह शानू मैम से कोचिंग लेना शुरू करता है और एक दिन पढ़ते-पढ़ते अपने टीचर को किस कर बैठता है, जिसपर उसे उसकी टीचर जोरदार थप्पड़ जड़ती है. इसके बाद स्टूडेंट को सच्चाई का पता चलता है कि जिसकी चर्चा हो रही है, वह कोई रसभरी नाम की महिला है, जो शालू सी दिखती है. ये सीरिज डॉर्क कॉमेडी टाइप की है.

वेब सीरीज ‘रसभरी’ में स्वरा भास्कर लीड रोल में हैं. स्वरा के अलावा सीरीज में सोनाक्षी ग्रोवर, नीलू कोहली और आयुष्मान सक्सेना जैसे एक्टर भी अहम भूमिका में है. निखिल नागेश भट्ट के निर्देशन ये सीरीज तैयार हुई हैं.

admin2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *