भारत में Moto Razr की बिक्री 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित

मोटोरोला ने आज कहा कि वह भारत में 2 अप्रैल से 15 अप्रैल तक Moto Razr की बिक्री में देरी कर रहा है। मोटो रेज़र की बिक्री राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन ई-कॉमर्स प्लेटफ़ॉर्म को सीमित करने के कारण नहीं हो सकती क्योंकि अभी तक केवल आवश्यक उत्पादों को वितरित करने के लिए।

Moto Razr इस महीने की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था। फोल्डेबल फोन की कीमत 1,24,999 रुपये है, और यह फ्लिपकार्ट और शीर्ष ऑफ़लाइन स्टोरों के माध्यम से ऑनलाइन बिक्री पर जा रहा है। मोटोरोला 7,999 रुपये में एक बार स्क्रीन बदलने की पेशकश भी कर रहा है। भारत में 21-दिवसीय लॉकडाउन 14 अप्रैल को समाप्त हो रहा है, और मोटो रेजर अगले दिन बिक्री पर जाएगा।

“वर्तमान परिदृश्य के मद्देनजर, मोटोरोला ने मोटर-रेज़र की बिक्री को स्थगित करने का फैसला किया है, जो राष्ट्रव्यापी बंद के कारण 2 अप्रैल 2020 से 15 अप्रैल, 2020 के लिए निर्धारित किया गया था। मोटोरोला ने एक बयान में कहा, “राष्ट्रीय हित को ध्यान में रखते हुए, हम सरकार के नियमों का पालन कर रहे हैं और चाहते हैं कि हमारे ई-कॉमर्स साझेदार इस समय आवश्यक वस्तुएं वितरित करें।”

स्पेसिफिकेशंस के लिहाज से Moto Razr में 6.2 इंच का POLED डिस्प्ले और फोन के बाहरी हिस्से में 2.7 इंच की कवर स्क्रीन दी गई है। स्मार्टफोन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसमें 6GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज है।

फोटोग्राफी के लिए, मोटो रेज़र 16-मेगापिक्सल का रियर कैमरा ईआईएस, डुअल पिक्सल ऑटोफोकस, लेजर एएफ और डुअल एलईडी फ्लैश जैसी सुविधाओं के साथ पेश करता है। सेल्फी के लिए, Moto Razr में 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

स्मार्टफोन 15W फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ 2,510mAh की बैटरी पैक करता है। मोटो रेज़र की अधिक विशेषताओं में नीचे पैनल पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर, ब्लूटूथ 5.0, ईआईएसएम समर्थन और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *