कनिका कपूर ने पांचवीं बार कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, जानिए अस्पताल का कहना है

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर का कोविड -19 के लिए पांचवां सैंपल टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। प्रत्येक 48 घंटों में कोरोनोवायरस रोगियों पर नमूना परीक्षण किया जाता है।

कनिका वर्तमान में संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (SGPGIMS) में भर्ती हैं। संस्थान के निदेशक, प्रो आरके धीमान ने कहा कि गायक की हालत स्थिर थी और चिंता का कोई कारण नहीं था।

सोमवार को कनिका ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था कि उन्हें उम्मीद है कि उनका अगला टेस्ट नकारात्मक होगा। उन्होंने एक उद्धरण साझा किया, जिसमें लिखा था, “जीवन हमें समय का अच्छा उपयोग करना सिखाता है, जबकि समय हमें जीवन का मूल्य सिखाता है” और कैप्शन में लिखा, “बिस्तर पर जाना। आप सभी को प्यार करने वाले वाइब्स भेजना। आप लोग सुरक्षित रहें। आपकी चिंता के लिए धन्यवाद, लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं। मैं ठीक हूँ। मुझे उम्मीद है कि मेरा अगला परीक्षण नकारात्मक है। मेरे बच्चों और परिवार के घर जाने की प्रतीक्षा कर रहे हैं … उन्हें याद करें! ”

मार्च में पहले बीमारी के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद से कनिका एक विवाद में उलझ गई हैं। पार्टियों में भाग लेने और कथित रूप से वायरस फैलाने के लिए उसकी आलोचना की गई थी, हालांकि उसके संपर्क में आने वालों में से किसी ने भी सकारात्मक परीक्षण नहीं किया है। लखनऊ पुलिस ने उसे शहर में विभिन्न सामाजिक घटनाओं में शामिल होने के लिए लापरवाही के आरोपों के साथ कोरोनोवायरस से संक्रमित होने और अधिकारियों द्वारा उसके घर पर खुद को अलग करने के निर्देश दिए जाने के मामले में भी दर्ज किया। उत्तर प्रदेश में कनिका से मुलाकात करने वाले कई राजनीतिक नेता भी आत्म निदान के लिए गए थे।

जहां कनिका की काफी आलोचना हुई और उन्हें ट्रोल किया गया, वहीं अभिनेता सोनम कपूर गायक के बचाव में सामने आईं। “अरे दोस्तों @ TheKanikakapoor 9 तारीख को वापस आया। भारत खुद अलग नहीं था, लेकिन होली खेल रहा था, ”सोनम ने लिखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *