हिसार से भागे 17 अपराधियों में से 9वां बंदी भी पकड़ा, बिना भागने की योजना के भी हो गया था फरार

हिसार- निरीक्षण गृह से फरार हुए 17 बंदियों में से पुलिस ने 9वें बंदी को पकडऩे में सफलता हासिल की है। शुक्रवार को सदर थाना पुलिस व झज्जर की सीआइए टीम ने बहादुरगढ़ में अपने भाई के पास छिपे एक और बंदी को काबू कर लिया। पकड़ा गया बंदी मुख्यत: उतरप्रदेश के मैनपुरी में इटावा रोड का निवासी है। इस बंदी पर बहादुरगढ़ में अपहरण, दुष्कर्म व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज है। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए बंदी ने बताया कि बाल सुधार गृह से फरार होने की उसकी कोई योजना नहीं थी, लेकिन 12 अक्टूबर को जब अन्य बंदी फरार हुए तो वह भी मौका पाकर वहां से भाग गया था।

निरीक्षण गृह से फरार होने के बाद बहादुरगढ़ के लाइन पार एरिया में अपने भाई के घर चला गया था। हालांकि इस बंदी की उम्र 19 वर्ष होने के कारण अब उस पर बालिग आरोपितों की तरह ही कारवाई होगी।  बंदी को पुलिस शनिवार को अदालत में पेश करेगी। वहीं वीरवार को पकड़े गए फरार बंदी पकड़े गए 12 क्वार्टर में शिव नगर निवासी बंदी को पुलिस ने शुक्रवार को अदालत में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। इस बंदी को पुलिस ने फतेहाबाद के बड़ोपल गांव में उसके दोस्त के घर से पकड़ा था। दोनों से पुलिस पूछताछ में यह बात सामने आई थी कि उनकी कोई योजना नहीं थी, अन्य बंदियों के साथ मौका पाकर वहां से फरार हुए थे। पुलिस द्वारा लगातार अन्य जिलों की पुलिस से संपर्क कर फरार हुए बंदियों की तलाश की जा रही है।

फरार हुए बंदियों में से 9वें बंदी को भी पकड़ा जा चुका है। वीरवार व शुक्रवार को पकड़े गए दोनों अपराधी बालिग हैं।  वहीं इनसे पहले पकड़े गए बंदी अमित से पूछताछ में अन्य बंदियों के ठिकाने पता लगे हैं। पता लगने पर दो बंदियों को पकड़ा गया है।

oldAuthor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *