जेल से एक माह पहले आया कुख्यात बदमाश विक्रम भांभू ,एक किलो 10 ग्राम अफीम व पिस्तौल के साथ पकड़ा

जेल से बाहर आकर फिर दहशत फैलाने की तैयारी कर रहे भांभू गैंग के सरगना विक्रम भांभू को पुलिस ने गांव झलनियां के पास से एक किलो 10 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पुलिस ने एक अवैध पिस्तौल और 14 कारतूस भी बरामद किए हैं। इसके अलावा जो मोटरसाइकिल बरामद किया है वह भी किसी और का है। सदर थाना में आरोपी के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम और अवैध पिस्तौल रखने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पूछताछ में विक्रम भांभू ने बताया कि वह यूपी के बरेली से अफीम और पिस्तौल लेकर आया था।

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि गांव नांढोडी निवासी विक्रम भांभू को स्पेशल स्टाफ टीम ने अफीम और अवैध पिस्तौल के साथ पकड़ा है। आरोपी एक माह पहले ही जेल से बाहर आया था। आरोपी के खिलाफ चोरी, डकैती, मारपीट व हत्या प्रयास के 18 मामले दर्ज है। पूछताछ में विक्रम ने बताया कि वह क्षेत्र में दोबारा दहशत फैलाना चाहता था इसलिए वह बरेली से अवैध पिस्तौल लेकर आया है। आरोपी के साथ कौन तस्करी और अवैध पिस्तौल की सप्लाई में शामिल है। इसको लेकर पूछताछ के लिए पुलिस ने उसे चार दिन के रिमांड पर लिया गया है।
ये हैं

आरोपी के खिलाफ मामले दर्ज

-थाना डिंग में 27 सितंबर 2014 को लूटपाट
– शहर सिरसा में हत्या का प्रयास
– थाने सदर फतेहाबाद में 9 अगस्त 2015 को लूटपाट
– भूना थाने में अवैध पिस्तौल
– सिरसा थाने में 9 अक्तूबर 2017 को लूटपाट
– भट्टू कलां थाने में एक जनवरी 2018 को अवैध पिस्तौल रखने
– भट्टू कलां थाने में 29 दिसंबर 2017 को हत्या प्रयास व सरकारी काम में बाधा पहुंचाने
– भट्टू कलां थाने में 12 सितंबर 2017 को लूटपाट का मामला
– जाखल थाने में 23 अक्तूबर 2017 को धोखाधड़ी व मारपीट
– थाना नाथूसरी चौपटा में हत्या, मारपीट का
– भूना थाने में 26 मई 2020 को हत्या प्रयास व लूटपाट
– भूना थाने में 26 मई 2020 को मारपीट, हत्या प्रयास व अवैध पिस्तौल
विक्रम भांभू के खिलाफ हत्या के प्रयास, लूट, डकैती और आर्म्स एक्ट के तहत 18 मामले दर्ज हैं। पूछताछ में विक्रम ने बताया कि वह इलाके में दोबारा से दहशत फैलाने के लिए वारदात करने की फिराक में था। गिरोह में शामिल अन्य साथियों के बारे में जानकारी जुटाने के लिए उसे चार दिन रिमांड पर लिया गया है।

 

 

oldAuthor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *