परिवार के दावे के उलट है सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट, हुआ ये अहम खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की जांच जारी है। एम्स पैनल ने अपनी रिपोर्ट सीबीआई को सौंप दी। उम्मीद है कि जल्द ही सुशांत की मौत की असली वजह की जानकारी मिलेगी। इस बीच एम्स की रिपोर्ट के हवाले से कई खुलासे हुए हैं।

दरअसल, एक चैनल ने एम्स की रिपोर्ट का खुलासा किया है। चैनल ने सूत्रों के जरिए बताया कि रिपोर्ट में सुशांत को जहर नहीं देने की बात है। उनके विसरा में जहर नहीं पाया गया है। सुशांत के शरीर में किसी तरह का ऑर्गेनिक जहर नहीं मिला है।

एम्स की रिपोर्ट सीबीआई जांच से अलग नहीं है। हालांकि अभी भी कूपर अस्पताल की रिपोर्ट को विस्तार से देखा जाएगा। कूपर अस्पताल पर सवाल खड़े हो रहे हैं। एम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, कूपर अस्पताल ने सुशांत मामले में लापरवाही की थी। डॉक्टर्स ने सुशांत के गले के निशान को लेकर रिपोर्ट में कुछ नहीं लिखा। ना ही सुशांत की मौत की टाइमिंग लिखी थी।

सीबीआई के अनुरोध पर एम्स में डॉक्टर सुधीर गुप्ता की अध्यक्षता में एक पैनल का गठन किया गया था, जिसने सुशांत की ऑटोप्सी और विसरा रिपोर्ट की जांच की। सूत्रों का कहना है कि पिछले 40 दिनों में सीबीआई के निष्कर्षों के साथ एम्स पैनल के निष्कर्षों की पुष्टि की जा रही है। एम्स पैनल के निष्कर्षों को इस मामले में विशेषज्ञ की राय के रूप में लिया जाएगा और डॉक्टर अभियोजन पक्ष के गवाह होंगे।

बता दें कि सुशांत के परिवार के वकील ने अभिनेता को जहर देने की आशंका जताई थी लेकिन अब एम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत को जहर नहीं दिया गया था। अभी तक सुशांत का परिवार अभिनेता की मौत को मर्डर बताता आया है। उन्होंने रिया चक्रवर्ती पर हत्या का आरोप लगाया था। परिवार ने रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बताते हुए पटना में एफआईआर दर्ज कराई थी। फिलहाल रिया ड्रग्स केस में भायखला जेल में बंद हैं।

 

 

 

oldAuthor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *