हिसार: कोरोना पॉजिटिव हरियाणा डीएसपी ने स्वास्थ्यकर्मियों को दी गोली से मारने की धमकी

हिसार-हरियाणा पुलिस की कोरोना पॉजिटिव डीएसपी का स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी को गोली मारने की धमकी देने वाला विडियो सामने आया है। दरअसल स्वास्थ्य कर्मी कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत डीएसपी के घर के बाहर क्वारंटीन पोस्टर लगाने गए थे। हिसार जीआरपी में तैनात डीएसपी की पत्नी ने टीम को पोस्टर लगाने से रोका और पति को कॉल कर दिया। आगबबूला डीएसपी ने फोन पर ही धमकी दे डाली।

स्वास्थ्य विभाग के इंस्पेक्टर रमेश और एमपीएडब्ल्यूएस (मल्टीपर्पस हेल्थ वर्कर) बजरंग, राजकुरमा और मंगल ने बताया कि डीएसपी यादव कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे इसलिए हेल्थ टीम उनके घर पर क्वारंटीन पोस्टर चिपकाने गई थी। इसका उनकी पत्नी ने विरोध किया और कहा कि चाहे कुछ हो जाए वह घर पर पोस्टर नहीं लगाने देंगी।

इस पर स्वास्थ्यकर्मी ने उनसे लिखित में मांगा। तमतमाई पत्नी ने पति को कॉल किया और फोन स्पीकर पर लगा दिया। इसके बाद डीएसपी ने अपशब्द बोलते हुए स्वास्थ्यकर्मियों को गोली से मारने की धमकी दी और टीम के इस तरह की भाषा के इस्तेमाल करने से मना करने पर भी वह शांत नहीं हुए।

जब पुलिस ने धमकी को लेकर शिकायत नहीं दर्ज की तो टीम के सदस्यों ने हिसार के एसपी गंगाराम पूनिया से शुक्रवार को मुलाकात की। टीम ने आखिर में डीएसपी के घर के बाहर क्वारंटीन पोस्टर लगा दिया। एसपी पूनिया ने कहा कि शिकायत मिली है और जांच की जा रही है।

oldAuthor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *