पुलिस लाइन व पुलिस आयुक्त कार्यालय में तैनात पुलिस कर्मियों का हुआ कोरोना टेस्ट।

बीके हस्पताल के डॉक्टर्स की टीम ने पुलिस आयुक्त कार्यालय में पुलिस लाइन में की करोना की जांच।

275 पुलिसकर्मियों की कोरोना वायरस जांच की गई जिसमें से एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी सहित 4 पुलिस कर्मी कोरोना संक्रमित मिले।

संक्रमित पुलिसकर्मियों को किया गया क्वारंटाइन।

कोरोना काल में जन सुरक्षा व पब्लिक डीलिंग और अपराधियों की धरपकड़ में लगे रहने के कारण क्राइम ब्रांच व थानो में तैनात पूर्व मे कुछ पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हो गए थे।

फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर ओ पी सिंह के निर्देश पर आज पुलिस उपायुक्त राजेश दुग्गल की देख रेख मे पुलिस लाइन और पुलिस आयुक्त कार्यालय में कोरोना टेस्ट का कार्य पुरा हुआ ।

बीके हस्पताल के डाँक्टर्स की एक टीम पुलिस कार्यालय मे आई जिसमें डॉ गीता , फार्मासिस्ट कविता साहयक भारत,प्रिंस,वा एम्बूलेन्स चालक धीरज की साहयता से कोरोना टेस्टिंग कम्पैन पूरा हुआ । जिन्होने पुरे इतमिनान से सभी कर्मचारियों का टेस्ट किया

पुलिस उपायुक्त मुख्यालय राजेश दुग्गल की देख रेख चल रहा है कोरोना जाचं का कार्य ।

दुग्गल ने कहा की पुलिस आमजन के बीच रह कर पब्लिक डीलिंग करती है जिसकी वजह से पुलिसकर्मी कोरोनावायरस से संक्रमित हुए हैं । अभी तक हमारे 167 पुलिसकर्मी पॉजिटिव मिले है जिनमे से 123 रिकवर हो चुके है। अभी 44 केस एकटिव है । उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि ड्यूटी के दौरान पुलिसकर्मियों को सैनिटाइजर,मास्क, दस्ताने, रोग प्रतिरोधक क्षमता बनाए रखने के लिए आयुर्वेदिक होम्योपैथिक दवाइयां ईत्यादी समय-समय पर वितरित किए जाते हैं। साथ ही ड्यूटी के दौरान स्वास्थ विभाग द्वारा जारी की गई गाइडलाइनस का भी पालन करने के निर्देश दिए गए है।

यह टेस्ट सभी कर्मचारियों के स्वास्थ को देखते हुए कराया गया। कुल टेस्ट 275 हुए जिनमे नेगेटिव 271 और 4 पॉजिटिव पाये गये। पॉजिटिव कर्मचारियों को क्वारंटाइन किया गया है।

पुलिस कमिश्नर ओ पी सिंह के निर्देशानुसार पुलिस उपायुक्त/ सहायक आयुक्त कार्यालय और थानो में तैनात सभी पुलिस कर्मियों की कोरोना जांच की जायेगी। इसी कड़ी में आज डीसीपी सेंट्रल ऑफिस मे तैनात सभी पुलिसकर्मियों की कोरोना जांच की जाएगी।

oldAuthor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *