रोहतक में आपसी कहासुनी पर रिटायर्ड फौजी ने गांव के व्यक्ति की गोली मारकर की हत्या

रोहतक के गांव सुनारियां में 35 वर्षीय देवेंद्र उर्फ फूला की गांव के रिटायर्ड फौजी राजू ने गुरूवार दोपहर सवा 12 बजे गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की वजह करीब तीन घंटे पहले राजू और देवेंद्र के बीच हुई कहासुनी बताई जा रही है। पूरी घटना मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फौजी बाइक पर अपने साथी के साथ सवार होकर फरार हो गया। थाना शिवाजी कॉलोनी पुलिस ने देवेंद्र के पिता के बयान पर फौजी समेत अन्य के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सुनारियां कलां निवासी सतबीर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके बेटे देवेंद्र उर्फ फूला और बहुजमालपुर के सोमबीर की आपस में दोस्ती है। दोनों ने साझे में गांव के जोहड़ में मछली पालन किया हुआ है। दोनों की गांव के ही कवंरपाल के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

इसके बाद कवंरपाल और देवेंद्र दोनों पार्षद पति रामू के पास आ गए। रामू ने इस संबंध मे थाने में रिपोर्ट दे दी। आरोप है कि थाने में रिपोर्ट देने से पहले राजकुमार उर्फ राजू व अन्य ने देवेंद्र के साथ मारपीट की। सतबीर का कहना है कि करीब सवा 12 बजे देवेंद्र और सोमबीर एक बाइक किसी काम से जा रहे थे।
वह अपने भतीजे विकास के साथ दूसरी बाइक पर सवार होकर इनके पीछे आ रहा था। रास्ते में जब वे राजू के मकान के सामने पहुंचे तो राजू ने उसके बेटे की बाइक के आगे कार रोककर देवेंद्र को गोली मारी। गोली लगने के बाद देवेंद्र मौके पर गिर गया। आरोपियों ने कई हवाई फायर भी किए। गोली लगने के बाद देवेंद्र घायल हो गया।

वह अपने बेटे को गंभीर अवस्था में पीजीआई में ले गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सतीबर का आरोप है कि राजकुमार उर्फ राजू, पार्षद पति रामू ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर देवेंद्र की हत्या की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई के शवगृह में रखवा दिया। शुक्रवार को शव का पोस्टमॉर्टम होगा। थाना शिवाजी कॉलोनी पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है।

admin2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *