पानीपत में हत्‍या, एक व्‍यक्ति की हत्‍या शव को बोरी में डाल तालाब में फेंका, हाथ पैर बंधे, मुंह पर टेप लगा

पानीपत में एक और हत्‍याकांड को अंजाम दिया गया। शव के हाथ पैर बांधकर उसके मुंह पर टेप बांधकर बोरे में भरकर तालाब में फेंका गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खोतपुरा गांव में व्यक्ति की हत्या कर शव को बोरी में डाल तालाब में फेंक दिया गया। गांव के जगदीश ने बताया कि खेत में उसका पांच साल से मछली पालन का तालाब है। बुधवार सुबह नौकर प्रीतम ने तालाब में बोरी दिखाई दी और फोन कर सूचना दी। वे मौके पर गया और प्रीतम ने बोरी पानी से बाहर निकाली। बोरी खोली तो उसमें करीब 35 वर्षीय व्यक्ति का शव था।

सेक्टर 13-17 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कमलजीत मौके पर पहुंचे और छानबीन कर शव को सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवाया। इंस्पेक्टर कमलजीत ने बताया कि व्यक्ति की हत्या की गई है। शव को खुर्द-बुर्द करने के लिए बोरी में डाल तालाब में फेंक दिया गया। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। जिले के सभी थानों के अलावा करनाल, सोनीपत, जींद और आसपास जिलों के थाना प्रभारियों से संपर्क किया गया है कि उनके क्षेत्र से कुछ दिन पहले कितने लोग लापता हैं। ताकि शव की शिनाख्त हो पाए। शव की पहचान होने पर हत्या की गुत्थी सुलझ सकती है।

चार दिन में चार हत्या

जिले में चार दिन में चार युवकों की हत्या हो चुकी है। रविवार को हरि सिंह कालोनी में वधावाराम कालोनी के अंकित वर्मा की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इसी दिन समालखा में मुराद की चाकू से वार कर हत्या कर दी गई। सोमवार रात को जावा कालोनी में अनिल को पत्नी व उसके प्रेमी ने गला दबाकर मार डाला।

oldAuthor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *