दो कैदी, इंजीनियर व कैंसर ग्रस्त महिला समेत 12 मिले कोरोना पॉजिटिव

हिसार। एनआरसीई और अग्रोहा लैब से बुधवार देर शाम को आई रिपोर्ट में महिला कैदी सहित दो कैदी, एक इंजीनियर व कैंसर ग्रस्त एक महिला सहित कुल 12 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनमें से 6 संक्रमित मरीज जिला निवासी हैं, जबकि चार बाहरी जिले के निवासी है, जबकि दो संक्रमित मरीजों का कोई सुराग नहीं लगा है। इससे पहले भी विभाग द्वारा तीन संक्रमित मरीजों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। इन दोनों संक्रमित मरीजों की पहचान होने के बाद ही पता चलेगा कि यह कहां के निवासी हैं। उसके बाद ही विभाग द्वारा इन संक्रमित की गिनती की जाएगी।

संक्रमित महिला फतेहाबाद जिले की निवासी है और अन्य तीन संक्रमित भी बाहरी जिले के रहने वाले हैं, जो जिला अस्पताल में जांच के दौरान संक्रमित मिले हैं। विभाग के अनुसार इस वजह से इन 6 की गिनती जिले में नहीं की गई है। अब जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या का आंकड़ा 883 से बढ़कर 889 पर पहुंच गया है। सभी संक्रमित मरीजों को एंबुलेंस के जरिए कोविड-19 केयर सेंटर में रेफर किया गया है। विभाग की तरफ से डिप्टी सीएमओ डॉ. जया गोयल और नोडल अधिकारी डॉ. सुभाष खटरेजा अपनी टीम के साथ इन संक्रमित के संपर्क में आए परिजनों और लोगों की हिस्ट्री के बारे में जानकारी जुटा रहे हैं।
यह है संक्रमित मरीजों की हिस्ट्री

– बुढ़ाना गांव का रहने वाला 27 वर्षीय युवक बुधवार देर शाम को आई रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव मिला है, जो नोएडा की एक कंपनी में इंजीनियर है। विभाग के अनुसार 25 जुलाई को संक्रमित इंजीनियर नोएडा से अपने घर आया था।

– मुल्तानी चौक के नजदीक रहने वाली 57 वर्षीय कैंसर ग्रस्त महिला संक्रमित मिली है।

– सेक्टर-14 में रहने वाले मालाराम संस दुकान पर काम करने वाले दो वर्कर दुकान संचालक के कांटेक्ट से संक्रमित मिले हैं।

– चौधरीवास गांव का रहने वाला जमानत पर आया कैदी कोरोना पॉजिटिव मिला है।

– सेक्टर-14 का रहने वाला 19 वर्षीय छात्र भी संक्रमित मिला है।

– बुधवार को आई रिपोर्ट में भी 22 वर्षीय व 16 वर्षीय किशोर दो संक्रमित मरीज ऐसे मिले हैं, जिनकी पहचान नहीं हो पाई है। विभाग के अनुसार दोनों संक्रमित मरीजों ने रिपोर्ट में अपना मोबाइल नंबर और पता दोनों गलत दर्ज करवाए हैं।

– राजगढ़ रोड स्थित जेल में सजा काट रही 30 वर्षीय महिला कैदी कोरोना पॉजिटिव मिली है, जो फतेहाबाद जिले के डांगरा टोहाना की रहने वाली है।

 

oldAuthor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *