आपने मुझे जीत लिया है: गौतम गंभीर का धन्यवाद आरसीबी

गौतम गंभीर ने कोरोनरी प्रकोप के खिलाफ लड़ाई में प्रधानमंत्री की नागरिक सहायता और आपातकालीन स्थिति में राहत (PM CARES) फंड में दिए गए योगदान को स्वीकार करने के लिए शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को धन्यवाद दिया।

गंभीर ने गुरुवार को ट्वीट किया था कि वह PM-CARES फंड में दो साल का वेतन दान कर रहे हैं। आरसीबी ने शुक्रवार को गंभीर के दान पर अपनी वेबसाइट पर एक लेख ट्वीट किया।

गंभीर ने ट्वीट के जवाब में कहा: “मुझे आप लोगों से हारने से नफरत है, लेकिन आज आपने मुझे इस स्वीकारोक्ति से जीत लिया है। बहुत बहुत धन्यवाद।”

गंभीर ने पहले अपने MPLAD (संसद स्थानीय क्षेत्र विकास सदस्य) कोष से 1 करोड़ रुपये पीएम CARES फंड में जारी किए थे।

पिछले 24 घंटों में दो नई मौतों के साथ नई दिल्ली में कोरोनोवायरस टोल शुक्रवार को बढ़कर छह हो गया। देश में वायरस के कारण कुल 72 मौतें हुई हैं और बताए गए संक्रमणों की संख्या 2500 को पार कर गई है। दुनिया भर में, संक्रमण की संख्या एक मिलियन को पार कर गई है और 55,000 से अधिक लोगों की जान गई है।

यह देश वर्तमान में तीन सप्ताह के लॉकडाउन के तहत है, जिसे 25 मार्च को घोषित किया गया था। शुक्रवार को, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीयों से कहा कि वे लड़ाई में सबसे आगे हों और रात 9 बजे लाइट लैंप, टॉर्च और मोमबत्तियाँ दें। रविवार को।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *