उर्वशी रौतेला ने पैरासाइट पर अमेरिकी लेखक के ट्वीट को कॉपी-पेस्ट किया, उन्होंने पूछा कि उन्होंने व्याकरण को कम से कम सही क्यों नहीं किया है?

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला एक बार फिर से विवादों में घिर गई हैं, क्योंकि वह ऑस्कर विजेता फिल्म परसाइट पर अपने विचार ट्विटर पर साझा करने के लिए गईं, या न्यूयॉर्क स्थित जेपी ब्रमर के विचारों को कॉपी-पेस्ट करती हैं। उर्वशी इससे पहले मॉडल गीगी हदीद और पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा उचित श्रेय दिए बिना ट्वीट साझा कर चुकी हैं।

परजीवी के बारे में बात करने के लिए ट्विटर पर लेते हुए, उर्वशी ने मंगलवार को लिखा, “एक बात जो मुझे @ParasiteMovie के बारे में बहुत पसंद है, वह है कि लंबे समय तक चित्रण करने के बजाय स्कैमर्स अपनी नौकरियों में अच्छा होने का नाटक करते हैं, वे वास्तव में अपने काम को निर्दोष रूप से करते हैं! उनके पास कौशल की कमी नहीं है, लेकिन अनुमोदन के संस्थागत टिकट और धनी लोग जो प्यार करते हैं, रिबन और रिबन। ”

हालांकि, जॉन ने उर्वशी के ट्वीट को कॉपी करने का अपराध नहीं किया, बल्कि यह कहते हुए कि वह उनके लिए रूटिंग ’है। लेखक ने अपने और उर्वशी के ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट के कोलाज पर टिप्पणी की, जो एक उपयोगकर्ता ने इस घटना को अपने ध्यान में लाने के लिए पोस्ट किया था।

उन्होंने इस पर रोक नहीं लगाई और सोचा कि उर्वशी ने व्याकरण की रचना क्यों नहीं की। उन्होंने ट्वीट किया, “उसने कम से कम व्याकरण को सही क्यों नहीं किया” मेरे बुरे व्याकरण को um ?? वाइब का हिस्सा है ??? वाह।”

उर्वशी के अनुयायियों ने जल्द ही जॉन के ट्वीट के स्क्रीनशॉट के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिसमें से कई ने उन्हें “चोर” कहा। एक अनुयायी ने टिप्पणी की, “यह मस्तिष्क का समय नहीं है।” एक अन्य ने लिखा, “मैं हैरान नहीं हूं” साथ में एक लुभावनी आंखें इमोजी।

उर्वशी पूर्व में इसी तरह के विवादों का हिस्सा रही हैं। अभिनेता ने शबाना आज़मी को उनकी कार दुर्घटना में तेजी से ठीक होने की कामना की थी। हालांकि, उनका ट्वीट पीएम मोदी के अलावा किसी और द्वारा पोस्ट किए गए ट्वीट की कॉपी नहीं निकला। उसने पहले मॉडल गिगी हदीद के उस नोट की भी नकल की थी जिसे उसने मीडिया को लिखा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *