हरियाणा के शिक्षा मंत्री कवर पाल गुर्जर कल फरीदाबाद में करेंगे ध्वजारोहण

हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवरपाल राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे और जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह में कल सुबह 9 बजे परेड की सलामी लेंगे।  इससे पहले, शिक्षा मंत्री युद्ध स्मारक का दौरा करेंगे और बहादुर शहीदों को श्रद्धांजलि देंगे।

डीसी फरीदाबाद यशपाल यादव ने कहा कि जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह सेक्टर -12 स्थित खेल परिसर में आयोजित किया जाएगा।  जिला प्रशासन द्वारा समारोह की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। 

इस बार समारोह # Covid_19 के मद्देनजर सभी आवश्यक सावधानियों और सामाजिक दूरी के साथ मनाया जाएगा।  एडीसी सतबीर मान ने शुक्रवार शाम राज्य खेल परिसर में कार्यक्रम स्थल का दौरा किया और सभी तैयारियों का निरीक्षण किया।

उनके साथ एसडीएम फरीदाबाद जितेंद्र कुमार, डीडीपीओ राकेश मोर और विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे।  उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी कल सुबह समय पर पहुंचे।  अपने-अपने विभागों से संबंधित सभी तैयारियों को पूरा करें।

उन्होंने मुख्य मंच की सजावट, कार्यक्रम स्थल, रंगोली आदि के चारों ओर रंगीन झंडे लगाने के संबंध में अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने विद्युत निगम के अधिकारियों को बिजली की निर्बाध आपूर्ति और जनरेटर की सुविधा प्रदान करने के लिए कहा।

और पेयजल और शौचालय से संबंधित आवश्यक व्यवस्था करने के लिए स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी।  बता दें कि परेड की टुकड़ियों का नेतृत्व एसीपी धारणा यादव करेंगे और स्वतंत्रता दिवस समारोह में पुलिस विभाग के चार प्रतियोगी शामिल होंगे।

और एक होमगार्ड टुकड़ी भाग लेगी।  सरकार के निर्देशों के अनुसार, इस बार सीमित संख्या में लोगों को समारोह में आमंत्रित किया गया है।  इस आयोजन को जिले की वेबसाइट और सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से सीधा प्रसारण भी किया जाएगा।

oldAuthor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *