करन जौहर ने अचानक बदल लिया अपना फोन नंबर, ट्विटर से कई करीबियों को किया अनफॉलो

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हर कोई उनके डिप्रेशन का कारण फिल्में ना मिलना बता रहा है। इसी बीच नेपोटिज्म का मुद्दा भी गर्माया हुआ है जिसमें करन जौहर का खासतौर पर नाम सामने आ रहा है। मामला बढ़ने के बाद करन समेत 8 निर्माताओं पर बिहार में मुकदमा भी दर्ज किया गया है। लगातार आलोचना झेल रहे करन ने अब अपना फोन नंबर बदलने के बाद कई करीबियों को भी ट्विटर से अनफॉलो कर दिया है। जिससे वो फिर सवालों के घेरे में आ गए हैं।

ट्विटर से दोस्तों को किया अनफॉलो

लगातार सुशांत के फैंस द्वारा करन जौहर को उनकी मौत का जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। सोशल मीडिया में आ रहे कमेंट्स और ट्वीट के बाद करण ने अपने ट्विटर अकाउंट से कई लोगों को अनफॉलो कर दिया है। अनफॉलो किए गए लोगों में आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और काजोल समेत कई सेलेब्स शामिल हैं। फिलहाल करन महज 8 लोगों को ही फॉलो कर रहे हैं जिनमें कुछ प्रोडक्शन हाउस और पीएम नरेंद्र मोदी भी हैं।

आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज

बिहार के एडवोकेट ने करन जौहर समेत 7 फिल्म निर्माताओं पर मुकदमा दर्ज करवाया है। एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा का आरोप है कि ये लोग इरादतन सुशांत की फिल्में रिलीज नहीं होने देते थे। फिल्म से जुड़े अवॉर्ड फंक्शन और दूसरे कार्यक्रमों में सुशांत को नहीं बुलाते थे। उसे साइडलाइन करके रखते थे, जिससे हताश और निराश होकर उन्होंने आत्महत्या का कदम उठाया।

admin2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *