जींद : धोबी और दुकानदार कोरोना पॉजिटिव, दो दिन में 14 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित

जींद में वीरवार को दो और लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव मिले हैं। इनमें एक सफीदों के गांव डिडवाड़ा का है और गांव में ही परचून की दुकान चलाता है। वहीं बुधवार को नागरिक अस्पताल के धोबी सहित 12 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले थे।

जींद में बुधवार को नागरिक अस्पताल के धोबी सहित 12 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसमें मुंबई से आए परिवार के तीन सदस्य संक्रमित मिले हैं। इसमें देवर-भाभी व दो साल का बच्ची शामिल है। जबकि मानेसर में मारुति कंपनी में नौकरी करने वाले गांव लोधर, बेलरखां व गुलकनी में एक-एक व ललीतखेड़ा के दो युवक भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। 12 नए केस मिलने के बाद जिले में एक्टिव केसों की संख्या 40 हो गई है। जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 71 हो गई है। इसमें से 27 लोग ठीक होकर घर लौट चुके हैं, जबकि तीन लोगों की मौत हो चुकी है।

बुधवार को मिले कोरोना पॉजिटिव को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने होम क्वारंटाइन कर दिया और घर पर ही रहकर इलाज शुरू कर दिया है। कोरोना पॉजिटिव के परिवार व उनके संपर्क में आए लोगों की लिस्ट तैयार की है, ताकि उनके सैंपल लिए जा सके। जिला प्रशासन ने कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद उनके घर के आसपास के एरिया को सील कर दिया। कोरोना लिस्ट में एक महिला दिल्ली की है और उसका पता भी दिल्ली का दिया हुआ है। स्वास्थ्य विभाग महिला का जींद कनेक्शन क्या है इसका पता लगा रहा है।

admin2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *