अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सामने आई दरिंदगी की कहानी, मनोज तिवारी ने ‘आप’ पर किया तंज

उत्तर-पूर्वी दिल्ली में सीएए के खिलाफ सांप्रदायिक हिंसा के दौरान मारे गए इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) के कर्मचारी अंकित शर्मा की मौत चाकू से गोदे जाने और बुरी तरह से पीटे जाने से हुई थी। इस मामले में आम आदमी पार्टी के नेहरू विहार से पार्षद ताहिर हुसैन और उनके समर्थकों पर हत्या का आरोप है। अंकित की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, हत्या के लिए चाकुओं से कई वार किए गए थे। कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अंकित को 400 बार चाकुओं से गोदा गया था। हालांकि, इसकी स्वतंत्र तौर पर पुष्टि नहीं हो पाई है।

अंकित के साथ दरिंदगी की बात सामने आने के बाद बीजेपी की दिल्ली यूनिट के प्रदेश अध्यक्ष मनोत तिवारी ने आम आदमी पार्टी (आप) नेतृत्व पर तंज किया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्होंने ट्वीट किया कि ‘आप’ ने कहा है कि अगर दंगे में हमारी तरफ से कोई दोषी हो तो उसे दोगुनी सजा दी जाए, तो क्या ताहिर हुसैन के आका को भी सजा मिलेगी?

दिल्ली के नेहरू विहार के आम आदमी पार्टी से निगम पार्षद मोहम्मद ताहिर हुसैन पर अंकित शर्मा की हत्या के आरोप लगे हैं। अंकित के परिवारवालों ने आरोप लगाया है कि हिंसा के दौरान ताहिर हुसैन के समर्थक अंकित को खींचकर पार्षद की इमारत में ले गए और उनकी हत्या करने के बाद शव नाले में फेंक दिया। पार्षद पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आम आदमी पार्टी ने कल देर रात ताहिर हुसैन को पार्टी से निलंबित कर दिया है।

admin2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *