Weather Update:दिल्ली में हल्की बूंदाबांदी से बदला मौसम का मिजाज, जानें सर्दी का पूरा हाल

दिल्ली में मंगलवार की सुबह बूंदाबांदी ने मौसम का मिजाज बदल दिया। दिल्ली के कई इलाकों में सुबह हल्की बारिश हुई, जिससे ठंड थोड़ी बढ़ गई। हालांकि, आज सुबह दिल्ली का न्यूनतम तापमान करीब 11 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। वहीं मौसम विभाग की मानें तो दिल्ली और आस-पास के इलाकों में अगले 24 घंटों के भीतर तेज बारिश हो सकती है। इससे पहले दिल्ली में सोमवार को दिनभर बादल छाए रहे और शाम को बूंदाबांदी हुई।

मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली में अगले दो दिनों तक तेज हवाओं के साथ बूंदाबांदी के और आसार हैं। इस दौरान कहीं-कहीं ओलावृष्टि भी हो सकती है।  इससे जहां दिन के तापमान में कमी आएगी, वहीं राजधानी में बादल छाए होने की वजह से सुबह और रात के तापमान में इजाफा होगा।

दिल्ली में नए साल के साथ ही सुहाने मौसम की शुरुआत हो गई। उससे पहले दिसंबर में दिल्ली के लोगों को भयंकर सर्दी का सामना करना पड़ा। नए साल की शुरुआत के साथ ही तेज धूप खिलने के कारण लोगों को तेज ठंड से राहत मिली। ठंड लगातार कम हुई और तापमान सामान्य से ऊपर बना रहा। मौसम विभाग का अनुमान है कि अगले दो दिनों तक बादल छाए रहेंगे। इस दौरान तेज हवाओं के साथ बूंदाबांदी और ओलावृष्टि की संभावना है। मंगलवार को तापमान 10 से 18 डिग्री के बीच और बुधवार को तापमान नौ से 16 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है।

admin2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *