रिषभ पंत ने गर्लफ्रेंड के सा‌थ शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर, लेकिन कमेंट सेक्शन पर लगाया लॉक

नई दिल्ली। भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में उतरने से पहले अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ विदेश में नया साल मनाया। रिषभ पंत ने इस न्यू ईयर वेकेशन की एक खूबसूरत तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। ईशा नेगी के साथ काफी समय पहले अपने रिलेशनशिप को कबूल कर चुके रिषभ पंत अब ज्यादातर मौकों पर एकसाथ नज़र आते हैं।

शुक्रवार को भारतीय टीम के साथ जुड़ चुके रिषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर गुरुवार और शुक्रवार की मध्य रात्रि को एक तस्वीर शेयर की है। हैरान करने वाली बात है कि रिषभ पंत ने इस फोटो के लिए कमेंट सेक्शन को बंद किया हुआ है। कमेंट सेक्शन को लॉक करने का मकसद रिषभ पंत का ये हो सकता है कि इस तस्वीर की वजह से उन्हें ट्रोल किया जा सकता था। इसलिए उन्होंने कमेंट सेक्शन ही बंद कर दिया।

कमेंट सेक्शन पर लगा रखा है ताला

मैदान के अंदर अपने लचर प्रदर्शन को लेकर आलोचकों के निशाने पर रहने वाले रिषभ पंत ने हाल ही में पूर्व भारतीय कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी के साथ दुबई में क्रिसमस पार्टी की थी। उस तस्वीर को भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था, लेकिन इस बार मामला गर्लफ्रेंड का है, जो काफी पसंद किया जा रहा है। रिषभ पंत ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, “जब मैं तुम्हारे सा‌थ होता हूं तो खुद को और ज्यादा पसंद करने लगता हूं।”

पिछले साल किया था प्यार का इजहार

रिषभ पंत ने पिछले साल जनवरी में पूरी दुनिया के सामने एक पोस्ट के जरिए ईशा नेगी से अपने प्यार का इजहार किया था। उस दौरान रिषभ पंत ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसके कैप्शन में लिखा था, “मैं बस तुम्हें खुश रखना चाहता हूं क्योंकि तुम मेरे खुश रहने की वजह हो।” इसके बाद ईशा नेगी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था, “मेरे हमसफर, मेरे बेस्ट फ्रेंड और मेरी जिंदगी का प्यार” ईशा के इस पोस्ट पर पंत ने कमेंट में ‘लव यू’ लिखा था।

admin2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *