परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने जागृति संस्था बल्लभगढ़ में प्राथमिक पाठशाला में बनाए गए आत्मनिर्भर सिलाई केंद्र पर संस्था का आभार प्रकट किया

फरीदाबाद- हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री  मूलचंद शर्मा  ने मिशन जागृति संस्था द्वारा बल्लभगढ़ की तिरखा कॉलोनी में राजकीय प्राथमिक पाठशाला के अंदर बनाए गए आत्मनिर्भर सिलाई केंद्र  पर संस्था का आभार प्रकट करते हुए कहा कि समाज में संस्थाओं द्वारा इस तरीके के अच्छे कार्य अंतिम छोर के व्यक्ति के लिए बहुत ही फायदे का सौदा होता है। परिवहन मंत्री श्री शर्मा ने कहा कि यह वही त्रिखा कॉलोनी है जहां लोग मूलभूत सुविधाओं के लिए तरसते थे लेकिन हरियाणा के मुख्यमंत्री  मनोहर लाल के नेतृत्व में यह कॉलोनी डिनोटिफाइड की गई और लोगों को उनके मकानों का मालिक बनाया गया । मंत्री मूलचंद शर्मा ने हरियाणा के मुख्यमंत्री का भी धन्यवाद जताते हुए कहा कि आज बल्लभगढ़ में विकास की लहर है चारों तरफ विकास कार्य बहुत ही तेजी के साथ हुए हैं।
यह तस्वीर है बल्लभगढ़ की  त्रिखा कॉलोनी  की है। जहाँ कभी मूलभूत सुविधाएं भी नहीं हुआ करती थी लेकिन आज इस कॉलोनी में हरियाणा सरकार के मुखिया मनोहर लाल के नेतृत्व में जमकर विकास कार्य हुए है । सड़क से लेकर सीवर और चमचमाती स्ट्रीट लाइटों वाली इस कॉलोनी में बड़ी-बड़ी संस्थाएं भी आगे आ रही है और लोगों को सुविधाएं देने में जुट गई है ।
इसी कड़ी में हरियाणा के परिवहन मंत्री  मूलचंद शर्मा ने आज मिशन जागृति द्वारा राजकीय प्राथमिक पाठशाला के भवन में बनाए गए आत्मनिर्भर सिलाई केंद्र का उद्घाटन किया ।
इस मौके पर मिशन जागृति और रोटरी क्लब टूलिप के पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

oldAuthor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *