सपना चौधरी ने ग्रीन और पिंक लहंगे में किया हरियाणवी गाने पर धमाकेदार डांस, Video ने मचाई धूम

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) पिंक और ग्रीन लहंगे में हरियाणवी गाने पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. डांस करते हुए सपना चौधरी की एनर्जी और उनके एक्सप्रेशंस देखने लायक होते हैं.

नई दिल्ली: 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस से लोगों के दिलों में जगह बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हरियाणा की देसी क्वीन अपने डांस से न केवल हरियाणा बल्कि पूरे उत्तर भारत में जबरदस्त पहचान बनाई है. उनके कई डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. ऐसा ही हाल सपना के एक और डांस वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी पिंक और ग्रीन लहंगे में हरियाणवी गाने पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. डांस करते हुए सपना चौधरी की एनर्जी और उनके एक्सप्रेशंस देखने लायक होते हैं.

 

 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को उनके फैनपेज ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिसे अभी तक 23 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में सपना चौधरी के डांस के साथ-साथ उनका ट्रेडिशनल लुक भी देखने लायक है. वीडियो में सपना चौधरी का डांस देख वहां मौजूद लोग भी अपने आप को तालियां बजाने से नहीं रोक पा रहे हैं. सपना चौधरी ने वीडियो में हर एक स्टेप काफी जबरदस्त अंदाज में किया है. इसके अलावा भी सपना के कई डांस वीडियो चर्चा में रह चुके हैं, जिसमें देसी क्वीन के एक्सप्रेशंस और डांस देखने लायक होते हैं.

 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थ . सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.

oldAuthor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *