फ़तेहाबाद: SP का करीबी बताकर गन लाइसेंस बनवाने के नाम पर ठगे 20 हजार, केस दर्ज

हरियाणा के फतेहाबाद जिले में एक व्यक्ति द्वारा खुद को एसपी का नजदीकी बता कर शहर के रहने वाले एक युवक से गन लाइसेंस  के नाम पर 20 हजार रुपये की ठगी किए जाने का मामला सामने आया है. मामला एसपी आईपीएस राजेश कुमार के ध्यान में लायाग गया तो उन्होंने तुरंत मामले में कार्रवाई के आदेश दिए. सिटी थाना में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

गन लाइसेंस बनवाने का दिया झांसा

पुलिस को दी गई शिकायत में फतेहाबाद निवासी युवक दीपेश सोनी ने बताया कि गांव किरढान निवासी महेंद्र नाम के एक व्यक्ति ने खुद को एसपी (सुप्रीडेन्ट ऑफ पुलिस) का नजदीकी बताते हुए उसका गन लाइसेंस बनवाने का झांसा दिया. आरोप है कि आरोपी महेंद्र ने खुद को एसपी का नजदीकी बताते हुए शिकायतकर्ता को गन लाइसेंस बनवाने का झांसा देते हुए 20 हजार रुपये की ठगी कर ली.

आरोपी को तलाशने में जुटी पुलिस
डीएसपी दलजीत बेनीवाल ने बताया कि इस पूरे मामले में आरोपी महेंद्र के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश में पुलिस की 5 टीमें लगी हुई है. डीएसपी ने बताया कि प्राथमिक जानकारी में पता चला है कि यह व्यक्ति इस तरह के फ्रॉड करता है और आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पता चल पाएगा कि इस तरह की वारदातें आरोपी कितनी कर चुका है.

admin2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *