सीएम सैनी ने करनाल में चुनाव कार्यालय में कार्यकर्ताओं से की मुलाकात, चुनावों को लेकर की चर्चा

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने हाल ही में करनाल विधानसभा चुनाव कार्यालय में एक महत्वपूर्ण सभा बुलाई, जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ व्यापक चर्चा की। इस बैठक का उद्देश्य राज्य में आगामी चुनावों की तैयारी के लिए समर्पित कार्यकर्ताओं से बहुमूल्य इनपुट और सुझाव इकट्ठा करना था। सीएम सैनी ने चुनावी प्रक्रिया को आकार देने में उनके योगदान के महत्व पर जोर देते हुए, कार्यकर्ताओं द्वारा सामने रखे गए विचारों और विचारों को सुनने में गहरी रुचि दिखाई।

मुख्यमंत्री सैनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर कार्यकर्ताओं की सक्रिय भागीदारी के लिए आभार व्यक्त करते हुए सार्थक बातचीत की जानकारी साझा की। अपने ट्वीट में, सीएम सैनी ने कार्यकर्ताओं के सुझावों के महत्व को स्वीकार किया और करनाल के लोगों को आश्वासन दिया कि उनका समर्थन और आशीर्वाद क्षेत्र में निरंतर विकास पहल को आगे बढ़ाएगा। उन्होंने समुदाय के अटूट समर्थन के साथ विकास की गति को तेज करने का वादा करते हुए, पिछले दशक में हासिल की गई प्रगति को आगे बढ़ाने की अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि की।

हरियाणा में आगामी चुनाव छठे चरण में होने हैं, जिसमें करनाल विधानसभा सीट पर खासा ध्यान केंद्रित है। उपचुनाव में एक उम्मीदवार के रूप में, मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी समर्थन जुटाने और एक सफल चुनावी अभियान सुनिश्चित करने के लिए जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं और हितधारकों के साथ जुड़ने के सर्वोपरि महत्व को पहचानते हैं। कार्यकर्ताओं से प्रतिक्रिया मांगने में उनका सक्रिय दृष्टिकोण समावेशी शासन और सहभागी निर्णय लेने की प्रक्रियाओं के प्रति उनके समर्पण को रेखांकित करता है।

करनाल विधानसभा चुनाव कार्यालय में सभा ने खुले संवाद और विचारों के आदान-प्रदान के लिए एक मंच के रूप में कार्य किया, जिससे पार्टी सदस्यों और समर्थकों के बीच एकता और सहयोग की भावना को बढ़ावा मिला। सीएम सैनी की कार्यकर्ताओं के साथ सक्रिय रूप से जुड़ने की इच्छा जमीनी स्तर के लोकतंत्र के प्रति उनकी प्रतिबद्धता और प्रगतिशील और समृद्ध हरियाणा के लिए उनके दृष्टिकोण को दर्शाती है। जैसा कि राज्य आगामी चुनावों के लिए तैयार है, इस तरह की बातचीत लोकतांत्रिक ढांचे को मजबूत करने और लोगों की आवाज को सशक्त बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।

Overlook India

Overlook INDIA is one of the latest Hindi news portals through which you can get all updated local Delhi based, national and international news round the clock. In order to get more information, you may visit at overlook.co.in.