टोल टैक्स मांगने पर कार सवार युवकों ने चलाई गोली, फरार

सिरसा : डबवाली क्षेत्र में गांव खुइयां मलकाना के पास स्थित टोल नाके पर कार सवार युवकों ने टोल न देने को लेकर हंगामा किया। बाद में पिस्तौल से गोली भी चलाई। मौके पर टोल कर्मचारियों के एकत्रित हो जाने के बाद युवक वापस सिरसा की ओर भाग गए। टोल प्रबंधक की शिकायत पर सदर थाना डबवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

टोल प्लाजा के प्रबंधक सागर लुगानी ने बताया कि रात करीब 11 बजे सिरसा की तरफ से एक वरना आई और टोल की पांच नंबर लाइन में पहुंची।

कार सवार युवकों ने खुद को पंजाब पुलिस के जवान बताया और टोल देने से इंकार किया। टोल पर तैनात कर्मचारी ने जब आइ कार्ड मांगा तो उक्त लोग उससे बहस करने लगे और खुद ही बेरिकेड्स हटाने लगे। इसके बाद टोल पर लगे दूसरे कर्मचारी मौके पर पहुंचे तो उनके साथ भी गाली गलौच की।

एक युवक ने पिस्तौल निकाल कर गोली चला दी।

गोली काउंटर के शीशे को तोड़ती हुई निकल गई। प्रबंधक ने आरोप लगाया कि कार सवार शराब पिए हुए थे। बाद में आरोपित युवक कार को वापस मोड़ते हुए सिरसा की तरफ फरार हो गए। वारदात की सूचना मिलने के बाद डबवाली व ओढ़ां पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल से गोली का खोल भी बरामद किये। टोल प्लाजा पर लगे सीसी कैमरों की रिकार्डिंग जांची जा रही है।

oldAuthor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *