शराब के लिए पैसे न मिलने के चलते दो बेटियों की बलि चढ़ा दी, ये थी वजह

पलवल  : पलवल में एक पिता ने शराब के लिए पैसे न मिलने के चलते दो बेटियों की बलि चढ़ा दी। आरोपित पिता को उसकी मां ने शराब के लिए पैसे नहीं दिए थे, इसी के चलते शख्स ने अपनी दो बेटियों को जहर देकर मार डाला। इसके बाद आरोपी ने खुद भी सुसाइड करने का प्रयास किया।


दरअसल, पलवल के चिरवाड़ी निवासी पूर्ण की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पूर्ण ने चांदहट पुलिस को बताया कि उसका बेटा करतार शराब पीने का आदी है। 23 अगस्त को उसने शराब के लिए पैसे मांगे थे, लेकिन शराब के लिए पैसे देने से मना कर दिया।



इसके बाद आरोपी ने गुस्से में आकर अपनी दो बेटियां चार साल की गुंजन और छह साल की अंशु को जहर दे दिया और उसके बाद खुद भी जहर निगल लिया। जैसे ही तीनों की तबीयत खराब हुई तो पलवल में अस्पताल में लेकर गए। यहां पर तीनों की हालत को नाजुक देखते हुए नल्हड़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान दोनों बेटियों की मौत हो गई, जबकि आरोपी करतार का इलाज चल रहा है। आरोपी करतार के पिता का आरोप है कि करतार ने अपनी दोनों बेटियों को जहर देकर मारा है और उसके बाद खुदकुशी का प्रयास किया है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

oldAuthor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *