पानीपत: बर्थडे से चंद रोज पहले 6 साल के बच्चे आदित्य की डूबने से मौत

पानीपत. जन्मदिन से 12 दिन पहले छह साल की हौद में डूबने से मौत हो गई. मामला हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले से है. करीब 6 साल पहले भी इसी हौद में डूबने से 7 साल की बच्ची की मौत (Death) हुई थी. तब से अब तक मालिक ने होद को कवर नहीं किया था.

जानकारी के अनुसार, बिहार के पूर्णिया जिले के कचहरी बलवा गांव के सचिन कुमार करीब 10 साल से यहां बिशन स्वरूप कॉलोनी में किराए पर रहते हैं. सचिन ने बताया कि वह रिक्शा चलाता था, लेकिन लॉकडाउन में रिक्शा बंद होने के कारण वह सब्जी बेचने लगा. उसकी पत्नी मीरा घरों में काम करती है.

शुक्रवार की घटना
शुक्रवार शाम करीब पांच बजे बड़े बेटे 12 वर्षीय रमन कुमार को लेकर सब्जी बेचने के लिए गया था. पत्नी भी काम पर गई थी. वह छोटी बेटी 7 साल की रानी और सबसे छोटे बेटे 6 वर्षीय आदित्य कुमार को घर पर टीवी देखते हुए छोड़ गया था. करीब आधे घंटे बाद वह लौटकर आया तो आदित्य घर पर नहीं था. रानी बोल नहीं पाती है. उससे पूछा तो उसने गली की तरफ इशारा कर दिया. तब पिता वापस रेहड़ी पर चला गया. शाम 3 बजे मां घर आई तब भी आदित्य घर पर नहीं था.

रात को मिला शव

सचिन कुमार ने बताया कि घर के पीछे एक शादी हो रही थी, इसलिए वह पहले शादी में बेटे को ढूंढने गए. लेकिन वहां नहीं मिला तो वह रेलवे ट्रैक के पाए गए। करीब 3:30 घंटे की खोज के बाद भी बच्चा नहीं मिला तो वह वापस घर पर आ गया. रात करीब 8:30 बजे लोगों के कहने पर कमरे के सामने बने हौद में तलाश करने गए तो वहां मासूम आदित्य का शव पड़ा था.

पहले भी डूबी थी बच्ची
इस प्लाट में करीब 12 से 13 कमरे बने हुए हैं, जिसमें 6 परिवार रहते हैं. यहां रह रहे संजय कुमार ने बताया कि करीब 6 साल पहले उसकी 7 वर्षीय बेटी अनु की भी इसी हौद में डूबने से मौत हो गई थी, तब से अब तक मालिक ने इस कवर नहीं कराया था.

admin2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *