यमुनानगर में महिला की हत्या, नग्न अवस्था में फ्रिज के अंदर मिला शव

घर में अकेली रह रही एक 57 वर्षीय महिला कर्मचारी मंगलवार देर शाम नग्न अवस्था में अपने ही सरकारी क्वार्टर में मृत मिली. घर में चारों तरफ सामान बिखरा हुआ था और उसका शव आधा फ्रिज में था. ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे किसी ने महिला की हत्या  कर उसके शव (Dead Body) को फ्रिज में रखने का प्रयास किया हो. इस ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने के लिए यमुनानगर के एसपी सीन ऑफ क्राइम टीम के साथ मौके का निरीक्षण करने पहुंचे. मगर अभी तक हत्या की यह गुत्थी रहस्यमयी बनी हुई है.

बता दें कि मंगलवार देर शाम यमुनानगर की रेलवे वर्कशॉप कॉलोनी में एक 57 वर्षीय महिला की हत्या की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई. महिला रेलवे वर्कशॉप की कैंटीन में काम करती थी और घर पर अकेली रहती थी. महिला का शव बिना कपड़ों के आधा फ्रीज में और आधा फ्रिज के बाहर मिला. पहली नजर में ऐसा लग रहा था जैसे हत्या के बाद महिला के शव को फ्रिज में रखने का प्रयास किया गया हो.

हत्या से पहले रेप की आशंका

उन्होंने यह भी बताया कि उनके साथ दूसरे सभी अधिकारियों ने मौके का निरीक्षण किया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट या मौके से मिले सुरागों से हत्या के कारणों का जल्द पता चल जाएगा. एसपी ने कहा कि पहली नजर में रेप की संभावना को भी नकारा नहीं जा सकता लेकिन स्पष्ट तौर पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सारा मामला उजागर होगा.

admin2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *