मां के साथ घर जा रही युवती का अपहरण, कार में आए आरोपी उठा ले गए

झज्जर के छावनी मुहल्ले में दिनदिहाड़े एक युवती का कार सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। अपहरणकर्ताओं ने इस घटना को अंजाम उस समय दिया जब युवती अपनी मां के साथ सेंटर से सिलाई सीख कर घर जा रही थी। वारदात के दौरान मां ने बेटी को बचाने की कोशिश की। लेकिन वह सफल नहीं हो पाई।

वहीं, घटनास्थल के कुछ ही दूरी पर खड़े एक बुजुर्ग ने भी अपहरणकर्ताओं की गाड़ी का रूकवाने का प्रयास किया, लेकिन अपहरणकर्ता युवती को उठा ले गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। लेकिन पुलिस काफी देर से मौके पर पहुंची।

28 वर्षीय युवती रोजाना सिलाई सीखने जाती थी
जानकारी के मुताबिक, झज्जर के ही छावनी मुहल्ले में रहने वाली एक 28 वर्षीय युवती अपनी मां के साथ सिलाई सीख कर लौट रही थी। अभी वह बीच रास्ते ही पहुंची थी कि उसी दौरान उनके बाद एक कार आकर रूकी और उसमें सवार युवकों ने कार की पिछली खिड़की खोलकर युवती का हाथ पकड़ उसे गाड़ी में खींच लिया।

इस दौरान युवती की मां ने विरोध किया, लेकिन अपहरणकर्ता गाड़ी को वहां से भगाकर ले गए। बाद में जब घटना की सूचना पुलिस को दी गई। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और घटनस्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फटेज खंगाली। पुलिस इस मामले को हर पहलू से जोड़कर जांच कर रही है।

admin2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *