उत्तराखंड : उधमसिंह नगर जिले में मिले 04 कोरोना संक्रमित, मरीजों की संख्या हुई 67

शनिवार को यूएस नगर जिले में कोरोना के चार नए मरीज मिलने से हड़कंप मच गया। एक ही दिन में चार नए मरीज मिलने से राज्य में कुल मरीजों का आंकड़ा भी 67 पहुंच गया है। शनिवार को पॉजीटिव मिले चारों मरीज यूएस नगर जिले के नागरिक हैं और हाल ही में पुलिस ने उन्हें यूपी की सीमा पार करते हुए पकड़ा था।

चारों को कोरनटाइन सेंटर में रखा गया था और रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद अब इलाज के लिए यूएस नगर के अलग अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।
अपर सचिव स्वास्थ्य युगल किशोर पंत ने बताया कि शनिवार को लैब से कुल 221 सैंपल की रिपोर्ट मिली जिसमें से 217 नेगेटिव जबकि चार पॉजीटिव पाई गई हैं।

उन्होंने बताया कि चारों पॉजीटिव मरीज यूएस नगर जिले के नागरिक हैं। चारों के सैंपल लक्षण के आधार पर जांच के लिए भेजे गए थे और रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद अब इलाज किया जा रहा है। राज्य में अभी तक कुल 9386 सैंपलों की जांच हो चुकी है। जिसमें से 8659 सैंपल नेगेटिव आए हैं।

जबकि 67 मरीजों में कोरोना वायरस पाया गया है। नैनीताल जिले के अस्पताल में भर्ती एक कोरोना मरीज शनिवार को ठीक हो गया। इसके साथ ही अभी तक ठीक होने वाले कोरोना मरीजों की संख्या 46 हो गई है। जबकि 20 मरीजों का अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

admin2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *