पीएम मोदी के साथ मुख्य वीडियो सम्मेलन में, राज्यों की इच्छा सूची और सभी नवीनतम समाचारों पर क्या हो सकता है

पीएम मोदी के साथ प्रमुख वीडियो सम्मेलन में, राज्यों की इच्छा सूची में क्या हो सकता है मुख्य मंत्री, विशेष रूप से गैर-भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शासित राज्यों में, प्रवासी मजदूरों के लिए अंतर-राज्यीय परिवहन की संभावना है, उनकी उधार क्षमता में वृद्धि और भोजन के लिए काम की पेशकश के लिए प्रधान मंत्री जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पकड़ लेंगे। सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उनसे मुलाकात।

प्रकोप की शुरुआत के बाद से अपनी सबसे बड़ी एकल-कूद में, भारत ने शुक्रवार को 1,752 नए कोरोनोवायरस मामलों की सूचना दी, जो कुल मिलाकर 23,452 हो गए। स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि पिछले 24 घंटों में कोविड -19 से मरने वाले 37 और लोगों के साथ मरने वालों की संख्या 723 हो गई। अधिक पढ़ें। Centre’s कोविड-19 लॉकडाउन निकास योजना में, मुंबई और कोलकाता बड़ी चिंताएं हैं केंद्र 3 मई से शुरू होने वाले कोविड -19 राष्ट्रीय लॉकडाउन से एक अंशांकित निकास की ओर झुक रहा है, जो अर्थव्यवस्था को पुनर्जीवित करने के लिए महामारी को भड़काने और प्रतिबंधों को कम करने के बीच संतुलन सुनिश्चित करेगा।

ऑस्ट्रेलिया के उच्चायुक्त-बैरी O’Frerell ने शुक्रवार को कहा कि विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) के सुधार के लिए ऑस्ट्रेलिया ने कॉवोनवायरस संकट को दूर करने के प्रयासों के तहत कोविड -19 वैश्विक आदेश को आकार देने के प्रयासों का हिस्सा है।

हालांकि हम में से अधिकांश कोविड -19 लॉकडाउन के दौरान घरों में हैं, हम में से कुछ लोग शुभ रमजान त्योहार मना रहे हैं। और व्हाट्सएप स्टिकर एक दूसरे को शुभकामना देने का सही तरीका हो सकता है। जैकब की समीक्षा का बचाव: क्रिस इवांस नए एप्पल टीवी थ्रिलर में मार्वल की छाया के नीचे से भाग जाते हैं क्रिस इवांस और उनकी दाढ़ी वाले स्टार, डिफेंडिंग जैकब, ऐप्पल टीवी + मूल श्रृंखला में, एक छोटे परिवार के प्रत्यारोपण के बारे में जब उनके किशोर बेटे पर एक स्कूली छात्र की हत्या का आरोप है। Tweeple ने अपने खाना पकाने में विफल रहने के लिए 9-वर्षीय को खुश करने की कोशिश की, जिसने उसके पकवान को गड़बड़ कर दिया। धागा एक पढ़ा जाना चाहिए जो कोई भी खाना बनाना या सेंकना पसंद करता है, उसके लिए सबसे दिल दहला देने वाली बात यह है कि आपने जो भी किया है, वह उस तरह से नहीं है जैसा आपने उससे उम्मीद की थी।

इस युवा लड़की के साथ ऐसा ही हुआ, जिसने इसे पकाते समय अपनी डिश को गड़बड़ कर दिया। बुक होर्डर्स का स्वर्ग: हम केवल अवकाश पर पढ़ने के लिए पुस्तकों पर स्टॉक क्यों करते हैं? यदि कोई व्यक्ति प्रत्येक वित्तीय वर्ष के अंत में बैलेंस शीट के माध्यम से अपने नकदी प्रवाह और बहिर्वाह की गणना करता है, तो बुक होर्डर्स कुछ खर्च करने वाले नामों में से एक हैं, जो निश्चित रूप से एक बकाएदारों की सूची हो सकती है। राजनाथ सिंह सशस्त्र बलों के शीर्ष कमांडरों के साथ बातचीत करते हैं: प्रमुख बिंदु केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सशस्त्र बलों के शीर्ष कमांडरों से परिचालन तैयारियों की समीक्षा करने के लिए बात की। मंत्री को सीमाओं पर स्थिति से अवगत कराया गया। सिंह ने सशस्त्र बलों से मुलाकात की ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि भारत के विरोधियों को कोविड -19 के कारण उत्पन्न वर्तमान स्थिति का फायदा उठाने का कोई अवसर न मिले। रक्षा स्टाफ के प्रमुख बिपिन रावत और तीन सेवा प्रमुख बैठक का हिस्सा थे। यहां देखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *