आइए, भारत को कोविड-19-मुक्त करें: भाजपा के 40 वें स्थापना दिवस पर पीएम मोदी

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को अपने 40 वें स्थापना दिवस को मनाने के लिए मौन समारोहों में स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं, पुलिसकर्मियों, स्वच्छता कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देने का काम किया, जो कोरोनोवायरस बीमारी के खिलाफ लड़ाई के मोर्चे पर हैं। कोविड -19), साथ ही साथ जो महामारी फैलने की जांच करने के लिए चल रहे 21 दिनों के राष्ट्रव्यापी बंद के दौरान आवश्यक सेवाएं प्रदान कर रहे हैं।

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने पार्टी सहयोगियों को शुभकामनाएं दीं और उनसे उन लोगों की मदद करने के लिए कहा, जैसे देश उपन्यास कोरोनोवायरस प्रकोप को रोकने के लिए लड़ता है।

“जब हम भारत कोविड-19 से जूझ रहे हैं, तब हमने अपनी पार्टी की 40 वीं वर्षगांठ मनाई। मैं बीजेपी कार्यकर्तास से अपील करता हूं कि वे हमारे पार्टी अध्यक्ष @JPNaddaJi से दिशानिर्देशों के सेट का पालन करें, जरूरतमंद लोगों की मदद करें और सामाजिक भेद के महत्व की पुष्टि करें। आइए भारत को कोविड-19 मुक्त करें # BJPat40, ”उन्होंने ट्वीट किया।

पीएम मोदी ने उन लोगों को भी श्रद्धांजलि दी जिन्होंने पार्टी बनाने के लिए दशकों तक मेहनत की और कहा कि इसकी वजह है कि भाजपा को देश की सेवा करने का मौका मिला।

एक अन्य ट्वीट में, पीएम, जो लोगों से तीन सप्ताह के लॉकडाउन (जो 25 मार्च से शुरू हुआ) के प्रोटोकॉल को नहीं तोड़ने का आग्रह कर रहे हैं, ने कहा कि जब भी भाजपा को राष्ट्र की सेवा करने का अवसर दिया गया है, उसने अच्छे पर ध्यान केंद्रित किया है शासन और गरीबों को सशक्त बनाना। उन्होंने कई लोगों के जीवन में सकारात्मक अंतर लाने और महान समाज सेवा करने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए अपने पार्टी सहयोगियों की प्रशंसा की।

“… पार्टी के लोकाचार के अनुरूप, हमारे कर्यकार्ट (कार्यकर्ताओं) ने कई लोगों के जीवन में सकारात्मक अंतर लाने के लिए कड़ी मेहनत की है और महान समाज सेवा की है,” उन्होंने ट्वीट किया। रविवार को, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कैडर से 40 वें स्थापना दिवस को एक सप्ताह के आउटरीच कार्यक्रम के रूप में चिह्नित करने का आग्रह किया;

उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को 490 परिवारों तक पहुंचने के लिए हस्ताक्षर अभियान चलाना चाहिए ताकि कोरोनरी वायरस के खिलाफ लड़ाई में फ्रंटलाइन पर काम करने वाले लोगों को धन्यवाद दिया जा सके। पार्टी कार्यकर्ताओं को भी कहा गया है कि वे अपने घरों पर लोगों के लिए कम से कम दो फेस मास्क बनाएं। नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं को कम से कम पांच जरूरतमंद परिवारों को खिलाने के लिए भी कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *