पहले शराब पिलाई फिर पत्थर से हमला करके कर दी रिश्तेदार की हत्या

कुरुक्षेत्र: नेपाल मूल के युवक ने अपने ही एक रिश्तेदार को शराब पिलाकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने रिस्तेदार की हत्या पत्थर मार कर की। हत्या की वजह तीन माह पहले हुए झगड़े को बताया जा रहा है। मृतक की पहचान चंद्र निवासी समालिया अच्छम, तहसील तुरूम खान पालिक और जिला मगलसेन नेपाल के रूप में हुई है जोकि पिछले तीन माह से सीआईए टू में बतौर लांगरी काम करता था। पुलिस ने इस मामले में मृतक के चाचा दीपक की शिकायत पर आरोपी विनोद उर्फ हमला के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज लिया है तथा सीआईए वन की टीम ने आरोपी को रोहतक से गिरफ्तार कर लिया है।

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार तड़के शाहाबाद लाडवा रोड पर एक नेपाल मूल के युवक का खून से सना शव चावला मार्बल के पास पड़ा था। सूचना मिलते ही डीएसपी आत्मा राम पुनिया, थाना प्रभारी देवंद्र कुमार और चौकी प्रभारी गुरमिंद्र सिंह मौके पर पहुंचे तथा शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त कराई। पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो हत्या की सारी गुत्थी सुलझ गई।
रात करीब 12 बजे दो युवक शराब का पी रहे थे और आपस में बातें कर रहे थे। इसी दौरान एक युवक ने पत्थर उठाकर दूसरे युवक के सिर और गर्दन पर एक के बाद एक कई वार किए तथा मौके से फरार हो गया। सिर से ज्यादा खून बहने के कारण घायल युवक ने दम तोड़ दिया। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि चंद्र और आरोपी विनोद शाहाबाद में लाडवा रोड पर अपनी बहन से मिलने आए थे। दीपक ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है वीरवार को चंद्र मथाना आया था। जहां चंद्र, विनोद व उसने एक साथ बैठकर शराब पी थी। उसके बाद विनोद व चंद्र एक ही बाइक पर शाहाबाद चले गए थे। सुबह उसे चंद्र की हत्या की खबर मिली थी। करीब तीन माह पहले विनोद व चंद्र का झगड़ा हुआ था जिसकी रंजिश विनोद को थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर विनोद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए शव में एलएनजेपी कुरूक्षेत्र भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी विनोद को रोहतक से गिरफ्तार कर लिया है, जिसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।
घटना की जानकारी मिलते ही एसपी राजेश दुग्गल भी घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की पूरी जानकारी ली। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया तथा आरोपी की पहचान कर ली गई है, जिसे शीघ्र ही काबू कर लिया जाएगा। इसके कुछ ही घंटों बाद पुलिस ने आरोपी विनोद उर्फ हमला को रोहतक से गिरफ्तार कर लिया।

oldAuthor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *