कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद कनिका कपूर ने भावुक पोस्ट पर जानिए क्या कहा

चौथी बार उपन्यास कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण करने वाली गायिका कनिका कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक भावनात्मक पोस्ट साझा की है। जैसा कि प्रशंसकों ने गायिका के लिए चिंता दिखाई, उसने स्पष्ट कर दिया कि वह “आईसीयू में नहीं थी” और अपने बच्चों और परिवार से मिलने का इंतजार कर रही थी।

उन्होंने एक उद्धरण साझा किया, जिसमें लिखा था, “जीवन हमें समय का अच्छा उपयोग करना सिखाता है, जबकि समय हमें जीवन का मूल्य सिखाता है” और कैप्शन में लिखा, “बिस्तर पर जाना। आप सभी को प्यार करने वाले वाइब्स भेजना। आप लोग सुरक्षित रहें। आपकी चिंता के लिए धन्यवाद, लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं। मैं ठीक हूँ। मुझे उम्मीद है कि मेरा अगला परीक्षण नकारात्मक है। मेरे बच्चों और परिवार के घर जाने की प्रतीक्षा कर रहे हैं … उन्हें याद करें! ”

उसने इंस्टाग्राम पर अपने कोविड -19 निदान की घोषणा की थी, लेकिन बाद में पोस्ट को हटा दिया था। इस बीच, उसके परिवार के सदस्यों में से एक, जो नाम नहीं लेना चाहता था, ने आईएएनएस को बताया, “अब हम परीक्षण रिपोर्ट पर चिंतित हैं। ऐसा लगता है कि कनिका उपचार का जवाब नहीं दे रही है और इस लॉकडाउन में, हम उन्नत उपचार के लिए उसे एयरलिफ्ट भी नहीं कर सकते हैं। हम केवल उसके ठीक होने के लिए प्रार्थना कर सकते हैं। ” संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (SGPGIMS) के डॉक्टरों ने हालांकि कहा कि गायक की हालत स्थिर थी।

20 मार्च को अस्पताल में भर्ती हुईं कनिका ने 9 मार्च को लंदन लौटकर कानपुर और लखनऊ की यात्रा की। सकारात्मक परीक्षण करने के बाद, उसे मीडिया में पार्टियों में भाग लेने और कथित रूप से वायरस फैलाने के लिए पटक दिया गया, हालांकि जो लोग उसके परीक्षण सकारात्मक के संपर्क में आए उनमें से कोई भी नहीं था। इससे पहले, लखनऊ पुलिस ने कणिका वायरस से संक्रमित होने के बावजूद शहर में विभिन्न सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए लापरवाही के आरोप में कनिका को बुक किया था और अधिकारियों को उसके घर पर खुद को अलग करने के निर्देश दिए थे।

कनिका, जो वर्तमान में संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (SGPGIMS) में भर्ती हैं, को भी उनके तारों से भरे व्यवहार ’के लिए अस्पताल प्रशासन द्वारा आलोचना की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *